Punjab DSP murdered by auto driver : ऑटोरिक्शा चालक ने पंजाब सशस्त्र पुलिस के डीएसपी की हत्या की, झगड़े के बाद हुआ खौफनाक वारदात

0

PUNJAB ,  5 जनवरी 2024: पंजाब सशस्त्र पुलिस के उपाधीक्षक (डीएसपी) डलबीर सिंह की गुरुवार को हत्या करने का आरोपी ऑटोरिक्शा चालक विजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। झगड़े के बाद हुई इस मामूली बात ने पंजाब में सनसनी मचा दी है। डीएसपी सिंह, जो अर्जुन पुरस्कार जीत चुके थे, की पिस्तौल से हत्या कर दी गई।

घटना का विवरण:
नए साल की पूर्वसंध्या, 31 दिसंबर, को डीएसपी ने ऑटोरिक्शा चालक विजय कुमार को उसके गांव कपूरथला में छोड़ने को कहा। झगड़े के बाद, आरोपी ने डीएसपी की सर्विस पिस्तौल लेकर उन्हें गोली मार दी। डीएसपी की मौत के बाद, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचाना और गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के साथ बरामद हथियार:
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए ऑटोरिक्शा चालक के पास से हथियार और गोलियां बरामद की गई हैं। घटना के परिवार ने मामले में शिकायत दर्ज की है।

जांच जारी:
पुलिस ने घटना की जांच जारी की है और आरोपी को न्याय में पेश करने की तैयारी कर रही है। डीएसपी सिंह के निधन से पंजाब पुलिस में शोक छाया हुआ है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top