one night stand : स्प्लिट्सविला X5 को तनुज विरवानी 'वन नाइट स्टैंड' की अपनी सह-अभिनेत्री सनी लियोन के साथ होस्ट करने को तैयार

0

तनुज विरवानी अपनी 'वन नाइट स्टैंड' की सह-अभिनेत्री सनी लियोन के साथ एक रियूनीयन को तैयार है। वे उनके साथ स्प्लिट्सविला X5 की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में तान्या जैकब के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, तनुज पेशेवर क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। उनकी कड़ी मेहनत और जुनून के साथ-साथ उनके सद्भाग्य के मिश्रण ने उन्हें स्प्लिट्सविला एक्स5 में होस्टिंग की भूमिका दी है। सार्वजनिक मंच पर प्रखर वक्ता के रूप में अपने कौशल के लिए जाने जाने वाले तनुज की मेजबानी इस शो में चार चाँद लगा देगी।

अपना उत्साह को व्यक्त करते हुए, तनुज ने कहा, "मैं लंबे समय तक चलने वाले इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह 2008 के बाद से कई लोगों, खासकर युवाओं के लिए बहुत मायने रखता है। इस सीज़न में बहुत सारे अच्छे और अप्रत्याशित नए चीजें और टास्क लोगों के सामने पेश किए जाने वाले हैं, और मैं इस के साथ जुडने को लेकर काफी उत्सुक हूं।"

इसके अलावा, तनुज ने फिक्शनल शो में अपने अनुभव पर प्रकाश डाला लेकिन एक नॉन-फिक्शनल शो की मेजबानी की चुनौती के लिए उत्सुकता व्यक्त की। उन्होंने बताया की, "मैंने फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी स्पेस पर भी काफी मात्रा में फिक्शनल शो में काम किया है। इससे पहले मैंने कभी भी नॉन-फिक्शन शो का हिस्सा बनने का या उसकी मेजबानी का प्रयास नहीं किया है। यह एक दिलचस्प प्रस्ताव है और एक चुनौती है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं। इसके अलावा, 7 साल के लंबे समय के बाद सनी लियोन के साथ फिर से जुडने को लेकर में काफी उत्साहित हूँ। मैंने उनके साथ फिल्म के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया, और मुझे उम्मीद है कि यह अनुभव भी ऐसा ही कुछ रहेगा। मुझे यह भी लगता है कि स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो एक महान सामाजिक अध्ययन का मौका देते है और मुझे लगता है कि संभावनाएं अनंत हैं।"

इस एक और सफल उपलब्धि जोड़ने के लिए तनुज को बधाई। स्प्लिट्सविला जैसे बड़े शो की मेजबानी करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन तनुज की साख और प्रतिभा को देखते हुए, वह यह साबित करने के लिए तैयार हैं कि यह वास्तव में उनके लिए आसान काम है। उन्हें शुभकामनाएं, और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top