प्रीतम प्यारे के आगामी प्रोजेक्ट 'मुंडा रॉकस्टार' के नए पोस्टर ने जीता दिल, नेटिज़न्स को खूब पसंद आया! , The new poster of Pritam Pyare's upcoming project 'Munda Rockstar' wins hearts, netizens love it!

0

प्रीतम प्यारे जैसे किसी व्यक्ति के लिए, विभिन्न माध्यमों के बीच संतुलन बनाना वास्तव में काफी आसान काम है। वह जो भी करते है उसमें वह सफल रहते है। वह वर्तमान में रियलिटी शो 'भारत का अमृत कलश' में एक मेजबान के रूप में, दर्शकों से बहुत सराहना पा रहे है और उनका प्यार जीत रहे हैं। अब प्रीतम प्यारे के प्रशंसक भी वर्तमान में एक और कारण से बेहद उत्साहित हैं। खैर, ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म 'मुंडा रॉकस्टार' सिनेमाघरों के दरवाजे पर दस्तक दे रही है। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है और फिल्म से प्रीतम का नया पोस्टर निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करने वाले हैं। उसी के संबंध में उन्होंने कहा की,

"मैं समय के इस दौर को पसंद कर रहा हूं। में अपने सर्वश्रेष्ट देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और एक कलाकार के रूप में, आपकी सबसे बड़ी संतुष्टि विभिन्न परियोजनाओं के बीच तालमेल बिठाना है। जबकि मैं एक मेजबान के रूप में अपने काम का आनंद ले रहा हूं, और यह एक फिल्म है जिससे मैं गहराई से जुड़ा हुआ हूं और इसीलिए, मैं इसकी रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता। पोस्टर दिलचस्प हैं और मेरे प्रशंसक मुझे शानदार डीएम भेज रहे हैं। ज्यादा कुछ साझा कीये बिना, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कृपया फिल्म का आनंद लें और मुझे अपना संदेश के माध्यम से अपने विचार भेजे। सभी को ढेर सारा प्यार। धन्यवाद।"

यहां हमारे अपने 'रॉकस्टार' को उनकी आगामी 'मुंडा रॉकस्टार' के लिए शुभकामनाएं। उम्मीद है की इस फिल्म को काफी सफलता मिले। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top