प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण का संकल्प पूरा हुआ - सुबोध झा , Lord Shri Ram's resolve to build a grand temple has been fulfilled - Subodh Jha

1
सुबोध झा - पूर्व संयोजक बजरंग दल जमशेदपुर महानगर
 
आज दिनांक 6 जनवरी को हिंदू संगठनों से जुड़े विभिन्न संगठनों के हिंदू जागरण मंच, बजरंग सेना के सदस्य गण, हिंदू वाहिनी, विश्व सनातन सेवा, हनुमान अखाड़ा सोनारी, एवं अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ता ,माताएं द्वारा बजरंग दल के पूर्व संयोजक सुबोध झा के निवास स्थान पर 29 दिसंबर से क्रमबद्ध आकर जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन करने का कार्य किया जा रहा है।
सुबोध झा के द्वारा गौ माता को रोटी खिलाएं तस्वीर

22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर उद्घाटन समारोह की तिथि घोषित होने के बाद से 29 दिसंबर से ही प्रत्येक दिन किसी न किसी हिंदू संगठनों के द्वारा जिला भाजपा नेता सुबोध झा के निवास पर आकर , हिंदू नेताओं द्वारा अंग वस्त्र दिया जा रहा है।
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को हनुमान चालीसा का पुस्तक देते हुए सुबोध झा

किन्हीं के माध्यम से पुष्प गुच्छ दिया जा रहा है, किन्हीं के माध्यम से माला पहनकर स्वागत किया जा रहा है, किन्हीं के माध्यम से प्रभु श्री राम के तस्वीर देकर सम्मानित किया जा रहा है। 

बजरंग दल पर प्रतिबंध लगने के बाद कोर्ट मैं चल रहे मुकदमा से मुक्ति का आदेश कॉपी

किन्हीं के द्वारा मिठाइयां खिलाई जा रही है, किन्ही के द्वारा पगड़ी पहनकर के तलवार देकर के सम्मानित करने का कार्य किया जा रहा है। हिंदूवादी संगठनों के सदस्यों ने बताया बागबेड़ा जुगसलाई परसुडी क्षेत्र से बजरंग दल का उद्घोष करने वाले अयोध्या जाकर बाबरी मस्जिद विध्वंस मैं फैजाबाद जेल में बंद रहे।

सम्मानित करने आए हिंदूवादी नेताओं का ही स्वागत सुबोध झा के द्वारा किया गया

राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में सुबोध झा पर कई मुकदमाए हुई। हिंदूवादी संगठन के सदस्यों ने बताया कि हमारे माता-पिता बताते हैं, की सुबोध झा का भी संकल्प और इस क्षेत्र में हिंदू संगठनों का जन जागरण कर जमशेदपुर में ऐतिहासिक राम मंदिर आंदोलन के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिए और आज भी है। 

अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अशोक सिंघल के साथ सुबोध झा

अयोध्या आंदोलन में बाबरी ढांचा ध्वस्त होने के बाद सुबोध झा पर बजरंग दल का प्रतिबंध का मुकदमा हुए कई, उसे वक्त सुबोध अयोध्या में थे और सीपी से ही अपने गांव चले गए थे। जमशेदपुर आने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए रात्रि पुलिस से छुपकर हम सभी के निवास स्थान में रहे हुए हैं।


सुबोध झा के द्वारा आए हुए हिंदू संगठनों के सभी नौजवानों को हनुमान चालीसा का बुक और संगठन के प्रमुख को स्वयं पगड़ी और अंगवस्त्र देकर प्रोत्साहन देकर हिंदू संगठन और हिंदू राष्ट्र के निर्माण के लिए आगे आने को कहा।
भाजपा नेता सुबोध झा ने हिंदू संगठनों के सभी नेता और कार्यकर्ता जो उनके निवास स्थान पर सम्मानित करने आए थे। 22 जनवरी को अपने-अपने निवास पर दीपक जलाएं लाइट लगाई और दीपावली उत्सव मनाए। और हमारे तरफ से सभी के लिए न्योता है की हमारे निवास स्थान पर आकर आप सभी दीपावली उत्सव पर मिठाईयां खाएं।

Post a Comment

1 Comments
  1. बहुत सुंदर
    पूरी सच्चाई को ही सामने रख दिया।
    बहुत-बहुत धन्यवाद

    ReplyDelete
Post a Comment

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top