Jharkhand biggest fest event : झारखंड के सबसे बड़े फेस्ट कार्यक्रम में भाग्यश्री की शानदार उपस्थिति, सनराइज इवेंट मैनेजमेंट ने आयोजन किया

0

 --ADVERTISEMENT--

जमशेदपुर, 6 जनवरी 2024: सनराइज इवेंट मैनेजमेंट इंडिया ने झारखंड के सबसे बड़े फेस्ट कार्यक्रम का आयोजन किया है, जिसका ग्रैंड फिनाले 20 जनवरी 2024 को टेल्को क्लब जमशेदपुर में होगा। इस खास मौके पर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री भी उपस्थित रहेंगी।

यह फेस्टिवल 5:00 बजे से शुरू होगा और रात्रि के अंत तक चलेगा, जिसमें विभिन्न आर्टिस्ट्स ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां देने का इरादा किया है।

इस कार्यक्रम में प्रवेश करने के लिए कूपन की आवश्यकता होगी, कूपन लेने की अंतिम तिथि 15 जनवरी तक ही है और वह भरत सिंह जी के कार्यालय साकची से प्राप्त कर सकते हैं।

प्रवेश कूपन का मूल्य निम्नलिखित है:
सिंगल पर्सन: 800 रुपए
कपल: 1300 रुपए
फैमिली: 2000 रुपए (दो बड़े और दो छोटे जिसमें 11 साल तक के बच्चे होंगे)

कार्यक्रम में नाश्ता और खाना शामिल है, जिसके लिए व्यक्ति अपने परिवार के साथ प्रवेश कूपन के माध्यम से हिस्सा ले सकता है।

सजीत कुमार, कार्यालय प्रभारी, ने कहा, "हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि आप इस सुनहरे मौके का लाभ उठाएं और अपने-अपने घर परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों को बताएं और इस शानदार कार्यक्रम में हिस्सा लें।"

इस कार्यक्रम में सहयोग देने वाले स्पॉन्सर्स से भी संपर्क करने का आग्रह किया गया है। इवेंट को साझा करने के लिए संपर्क करें: सजीत कुमार - 9234970248.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top