Jamshedpur: गोराई (तेली) कुलु समाज कल्याण केंद्रीय समिति ने आयोजित की बैठक, तैयारी में वार्षिक पारिवारिक सम्मेलन सह वनभोज का कार्यक्रम

0

जमशेदपुर, झारखंड: आज डिमना में गोराई (तेली) कुलु समाज कल्याण केंद्रीय समिति ने एक महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें आगामी दिनांक 21 जनवरी 2024 को रविवार को होने वाले वार्षिक पारिवारिक सम्मेलन और वनभोज के आयोजन की तैयारी का विचार विमर्श किया गया।

कार्यक्रम स्थल:इस बार का सम्मेलन सिदगोडा बिरसा मुंडा टाउन हाल नियर सुर्य मंदिर के पास होगा। इस विषय पर विचार करते हुए, समिति ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित करने का निर्णय लिया है।

सदस्यता और कुपन का शुल्क: सम्मेलन में भाग लेने वालों को पिछले बार की तरह ही सदस्यता लेने का निर्णय लिया गया है। कुपन का शुल्क 100 रुपया रखा गया है, जिसमें 5 वर्ष के बच्चों को छुट दी जाएगी।

उपस्थित सदस्य: इस महत्वपूर्ण बैठक में समिति के उपस्थित सदस्यों में केंद्रीय अध्यक्ष दयाल गोराई, महासचिव राजू गोराई, कोषाध्यक्ष संतोष गोराई, मीडिया प्रभारी करन गोराई, संदीप गोराई, गणेश गोराई, मालती गोराई, प्रदीप गोराई, जितेन्द्र गोराई, भोलानाथ गोराई, सुबोध चन्द्रा गोराई, रामपदो गोराई, निमाई गोराई, धरनी गोराई, अंजली गोराई, महेश्वर गोराई, राजू गोराई, शंकर गोराई, संजय गोराई, मितेन्दर नाथ गोराई, गौतम गोराई आदि शामिल थे।

समिति का उद्देश्य: समिति के उद्देश्य के रूप में सामाजिक एकता और कल्याण को बढ़ावा देने का कार्य करना है, और इस वार्षिक सम्मेलन में सभी सदस्यों को सम्मिलित करके समृद्धि और एकजुटता का माहौल बनाना है।

नई उपायों की चर्चा: बैठक में नए उपायों और कार्यों की चर्चा भी हुई, ताकि समाज को आगे बढ़ाने के लिए नई दिशा में कदम बढ़ाया जा सके।

इस बैठक के माध्यम से समिति ने यह साबित किया कि वह समाज के सामाजिक और सांस

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top