Indore murder of bajrang dal worker : इंदौर में धर्मिक शोभायात्रा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या, दो गिरफ्तार, चाकू और खून से सने कपड़े बरामद

0


इंदौर : धार्मिक शोभायात्रा में हुई उत्सवभरी रौंगत के बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता की खौफनाक हत्या के बाद, दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। वारदात में उपयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं।

शुक्रवार को महू नाका क्षेत्र में हुई शोभायात्रा के दौरान हुई वारदात में बजरंग दल के कार्यकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या हुई। घटना के बाद दो आरोपी यश गोधा और युवराज यादव को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी उम्र 20 साल के आस-पास है।

पुलिस ने बताया कि चाकू से किए गए घातक हमले के बाद शुभम रघुवंशी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपी गिरफ्तार करने के बाद खून से सने कपड़े और वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है।

हत्याकांड में और भी शामिल आरोपी की खोज जारी है और पुलिस ने उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में धर्मिक शोभायात्रा में हुई घटना के खिलाफ अपना आक्रोश जताया और विरोध प्रदर्शन समाप्त किया गया है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top