हेमंत सोरेन अपनी सरकार बचाने में है मस्त और जनता अपराधियों से है पस्त , Hemant Soren is busy saving his government and the public is troubled by criminals.

0
विजय शंकर नायक

उपरोक्त बाते आज संपूर्ण भारत क्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रभारी ,झारखंड,छत्तीसगढ विजय शंकर नायक ने रातू थाना क्षेत्र के फुटकल टोली में अपराधियों ने एक कोयला व्यवसायी को गुरुवार को गोली मार कर हत्या करने पर अपनी प्रतिक्रिया मे कही । इन्होने आगे कहा कि आज झारखंड में अपराधी अपराध के माध्यम से तांडव मचा रहे हैं हत्या बलात्कार छिनतई, लूट की घटना में वृद्धि होते जा रही है ऐसा प्रतीत होता है कि राज्य मे विधि व्यवस्था फेल हो गई है जनता भय के माहौल मे जीने को मजबुर है ।

श्री नायक ने आगे कहा कि मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक श्रीवास्तव रातू थाना क्षेत्र के आस्थापुरम का रहने वाला थे और वे अपने घर से फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर पिपरवार कोयला साइडिंग पर जा रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियो में आए पांच अपराधियों ने उसे 11 गोली मार कर हत्या कर दिया गया जो काफी चिंता और आक्रोश का भी विषय है। इन्होने यह भी बताया कि अभिषेक को बीते दिनों प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई की ओर से लेवी की मांग को लेकर धमकी भी मिली थी उसके उसके बावजूद भी पुलिस कोयला व्यवसायी को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकी और अंततः उसकी हत्या हो गई जिसकी संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी कड़े शब्दों में इस घटना का निंदा करती है और हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग राज्य सरकार से करती है ।

श्री नायक में राज्य के पुलिस महानिदेशक,झारखंड से मांग किया है कि राज्य की विधि व्यवस्था चुस्त एवं दुरुस्त करने के लिए सभी पुलिस अधीक्षकों को कड़ा निर्देश दिए जाएं और कानून का राज स्थापित करने की दिशा में हर वह कार्य किया जाए जिससे कि अपराधियों और अपराध पर लगाम लगाया जा सके ताकि राज्य की जनता है भयमुक्त होकर अपना जीवन जी सके.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top