Hazaribag crime news : हज़ारीबाग में अंग्रेजी माध्यम के छात्र के लापता होने का दुखद अंत: कुएं में शव मिलने से गड़बड़ी का संदेह पैदा होता है

0

घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, झारखंड के हज़ारीबाग़ में एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल से लापता 11वीं कक्षा के छात्र का निर्जीव शरीर शुक्रवार को एक कुएं में पाया गया। स्थानीय पुलिस, जो पिछले सप्ताह से छात्र के लापता होने की जांच कर रही थी, न गंभीर खोज की पुष्टि की।

पीड़ित, एक अंग्रेजी-माध्यम स्कूल का छात्र, रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था, जिससे परिवार और दोस्तों में चिंता फैल गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि साथी सहपाठियों के साथ चल रहे विवाद के कारण यह जघन्य अपराध हो सकता है, क्योंकि पुलिस को संदेह है कि छात्र की हत्या कर दी गई और शव को बेरहमी से इचाक इलाके के एक कुएं में फेंक दिया गया।

कोर्रा पुलिस स्टेशन की प्रभारी निशी कुमारी ने खुलासा किया कि छात्र 6 जनवरी को चल रहे विवादों को सुलझाने के लिए कुछ सहपाठियों के साथ बाहर गया था। हालाँकि, वह कभी घर नहीं लौटा, जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद अधिकारियों ने तत्परता से जांच शुरू की और छह दिनों के अथक प्रयासों के बाद छात्र का निर्जीव शरीर एक कुएं में पाया गया। दुखी माता-पिता ने शव की पहचान कर ली, और युवा छात्र की असामयिक मृत्यु के लिए गला घोंटने की संभावना के बारे में संदेह पैदा हुआ। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम जांच से पता चलने की उम्मीद है।

एक महत्वपूर्ण सफलता में, छात्र के दो सहपाठियों को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब इस दुखद घटना में शामिल अन्य छात्रों का पता लगाने और उनसे पूछताछ करने के अपने प्रयास तेज कर रही है।

यह दिल दहला देने वाली घटना छात्रों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए शैक्षणिक संस्थानों के भीतर बढ़ी हुई सतर्कता और निवारक उपायों की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है। जैसे-जैसे जांच सामने आ रही है, समुदाय इतने क्रूर तरीके से एक होनहार युवा जीवन की हानि पर सदमे और दुःख से जूझ रहा है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top