अभिनेत्री शमा सिकंदर की अलमारी से विंटर फेशन के आइडिया प्राप्त करें! , Get winter fashion ideas from actress Shama Sikander's wardrobe!

0


शमा सिकंदर फैशन के मामले में बहुत अच्छी हैं और उन्हें किसी स्टाइलिस्ट की भी जरूरत नहीं है। वह दूसरों की नकल करने की बजाय अपना खुद का स्टाइल बनाना पसंद करती हैं। अब इस सर्दी के मौसम में कुछ लड़कियां कंफ्यूज हो सकती हैं कि क्या पहनें। लेकिन घबराना नहीं! शमा के विंटर आउटफिट्स आपके लिए गाइड बन सकते हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों में आप देखेंगे कि वह चमकीले रंग के शानदार कपड़े पहनती है। वह हर तरह के रंगों में नजर आते है। वह बड़ी जैकेट, हुडी और स्टाइलिश स्कार्फ पहनती है। यहां तक कि वह एक वी-नेक स्लीवलेस गोल्डन पोशाक भी पहनती है, जिससे वह गर्म भी रहती है और हॉट भी दिखती है। वह फेशन के मामले में दूसरों से अलग दिखने से नहीं डरती, और यह अच्छी बात है।

शमा सिकंदर के विंटर आउटफिट से पता चलता है कि वह सर्दियों में गर्मजोशी और स्टाइल का मिश्रण करने में वाकई बहुत अच्छी हैं। वह आपको सर्दियों के कपड़ों के साथ नई चीज़ें आज़माने के लिए प्रेरित कर सकती है। तो अगर आप शमा की तरह विंटर में भी कूल दिखना चाहती हैं तो इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देखें।

अंत में, शमा सिकंदर सिर्फ फैशन में तो आगे ही है लेकिन; वह जल्द ही अपने काम के बारे में रोमांचक खबरें भी साझा करने वाली हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top