गौरव सरीन की आने वाली फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, अभिनेता ने अपना उत्साह साझा किया!Gaurav Sarin's upcoming film gets a new release date, the actor shares his excitement!

0

गौरव सरीन वर्तमान में व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से सभी सही कारणों के वजह से चर्चा में है। जहां अभिनेता ने न्यूयॉर्क में क्रिसमस और नए साल की पूर्वसंध्या का भरपूर आनंद उठाया, वहीं वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'दशमी' की रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब हमारे पास उनसे जुड़ा हुआ एक नया अपडेट है। उनकी फिल्म 'दशमी' जो पहले 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी, वह अब 19 जनवरी, 2024 को रिलीज होनेवाली है। अपनी इस फिल्म की रिलीज पर अपना उत्साह साझा करते हुए गौरव ने बताया की,

"अभी, हर दिन एक दम खास लग रहे है। साथ ही, एक नई रिलीज़ से पहले हमेशा घबराहट होती है। मेरे लिए, यह फिल्म सिर्फ एक नया प्रोजेक्ट नहीं है, बल्कि एक जिम्मेदारी भी है। रामायण हमारी संस्कृति और इतिहास का एक हिस्सा है, और उसकी वजह से इसका दर्शकों की नब्ज और भावनाओं से लेना-देना है। मैंने और मेरी टीम के अन्य सदस्यों ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं वास्तव में 19 जनवरी का इंतजार नहीं कर सकता। क्योंकि अब यह एक नई तारीख है जब मेरे प्रशंसक इस फिल्म का आनंद लेंगे। रिलीज के बारे में सोच के मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, लेकिन यह एक अच्छा और सकारात्मक एहसास है। मैं सभी से दशमी को रिलीज होने पर एक बार देखने का आग्रह करूंगा। आपके प्यार और समर्थन की प्रतीक्षा में हूं।"

प्रतिभाशाली और हैंडसम हंक गौरव को इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top