Film 695 : फिल्म 695 : रामजन्म भूमि की 500 साल की संघर्ष गाथा - फिल्म 695 का आगाज

0

अयोध्या में हो रहे राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियों के बीच, एक नई फिल्म आ रही है जो दिखाएगी रामजन्म भूमि की 500 साल की संघर्ष गाथा। टीवी के 'राम' अरुण गोविल नए चरित्र में सामने आएंगे।

फिल्म 695 का विवरण:
इस फिल्म को निर्देशित करने वाले योगेश और रजनीश बेरी ने बताया कि फिल्म में अरुण गोविल एक साधु की भूमिका में हैं, जोने अपना जीवन राम और राम मंदिर के बनने के इंतजार में समर्पित कर दिया। फिल्म का नाम '695' है, जो रामजन्म भूमि के आंदोलन की तीन महत्वपूर्ण घटनाओं को जोड़ती है।

फिल्म की रिलीज डेट:
फिल्म 695 की रिलीज तिथि है 19 जनवरी 2024, बस तीन दिन पहले राम मंदिर के उद्घाटन के दिन। फिल्म में 1992 के ढांचा ध्वस्त, 2019 के सुप्रीम कोर्ट फैसला, और 2020 का मंदिर का शिलान्यास शामिल हैं।

कलाकार जगह:
अरुण गोविल के साथ फिल्म में अशोक समर्थ, मुकेश तिवारी, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा और गजेंद्र चौहान जैसे कई अभिनेता भी हैं। गोविल ने अपने नए रूप में एकदम अलग दिखते हैं, जिसे उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में साझा किया है।


'रामजन्म भूमि की 500 साल की संघर्ष गाथा - फिल्म 695' एक नई फिल्म है जो राम मंदिर के उद्घाटन से पहले भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं को साझा करेगी। टीवी के 'राम' अरुण गोविल की नई भूमिका और फिल्म की रिलीज तिथि ने सभी को उत्साहित किया है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top