नकाबपोश बदमाशों की गोलीबारी में किसान की दिनदहाड़े हत्या ,Farmer killed in broad daylight in firing by masked miscreants

0

 --ADVERTISEMENT--

अमरोहा जिले के मंडी धनौरा क्षेत्र में बुधवार को हुई एक दरिन्दगी में नकाबपोश बदमाशों ने किसान रवींद्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दी।

यह घटना मंडी धनौरा क्षेत्र में सनसनी फैला देने वाली है, जिसमें तीन नकाबपोश बदमाशों ने यादव को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर चलाई गोलियों से घायल कर दिया। 

उन्होंने बताया कि यादव ने जान बचाने की कोशिश की, मगर बदमाशों ने उसका पीछा करके उस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की, जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मंडी धनौरा विकास खण्ड कार्यालय के सामने रास्ता जाम करके अपने आपराधिक और सुरक्षा की मांग की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी श्वेताभ भास्कर ने मौके पर पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया और हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि उपाधी की जांच भी तेजी से हो रही है।

स्थानीय लोगों में इस वारदात के खिलाफ गुस्सा और आक्रोश दिखा रहा है, और वे अपने सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इसके बाद से ही प्रशासन ने सुरक्षा उपायों में सुधार करने का आलोचना करते हुए सुरक्षा बढ़ाने का आदान-प्रदान किया है।

इस दरिन्दगी ने इलाके में चिंता और आत्मसमर्पण की माहौल बना दिया है, और लोग स्थानीय अधिकारियों से इस मामले में सख्ती बरतने की मांग कर रहे हैं।

हत्या का विरोध करते हुए स्थानीय लोग और किसान संगठनों ने राज्यमार्ग पर रास्ता जाम करके अपनी मांगें रखीं हैं, जिससे सड़कों पर लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं।

इस हत्या की घटना ने इलाके में सनसनी फैला दिया है और पुलिस ने तत्परता से इस मामले की जांच करती है, जिससे आपराधिकों को जल्दी से गिरफ्तार किया जा सके।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top