Chakradharpur Night guard shot dead : नक्सलियों ने निर्माणाधीन पुल के नाईट गार्ड की गोली मार कर किया हत्या, पूर्व मैं रह चुका है नक्सली

0


 --ADVERTISEMENT--

 पश्चिमी सिंहभूम जिले के घोर नक्सल प्रभावित समठा गांव के ईचापीढ़ी गांव में मंगलवार रात नक्सलियों ने निर्माणाधीन पुल के नाईट गार्ड को गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतक पूर्व में नक्सली रह चुका है. वर्तमान में वह नक्सली संगठन छोड़ कर काम धंधा कर रहा था . हत्या के बाद नक्सलियों ने शव के पास पोस्टर छोड़ कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है . साथ ही नक्सलियों ने पर्चा में पुलिस मुखबिरी (एसपीओ) आरोप लगाया है।

 --ADVERTISEMENT--

इस संबंध में मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक नेलशन भेंगरा घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित निर्माणाधीन पुल में नाईटगार्ड का काम करता था. मंगलवार की शाम घर से खाना खाने के बाद ड्यूटी करने के लिए चला गया. बताया जाता है कि मंगलवार की रात लगभग 10:00 बजे हथियारबंद 8 से 10 नक्सली अचानक आएं और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में नक्सलियों ने उसको गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद नक्सलियों ने शव के समीप पर्चा फेक कर पुलिस मुखबिरी (एसपीओ) आरोप लगाया है. इधर बुधवार सुबह मृतक के घर वालों को जब पता चला तो उन्होंने घटनास्थल पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी. इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है। जानकर सूत्र बताते हैं कि वह पूर्व में नक्सली रह चुका है और संगठन छोड़कर अपना परिवार चल रहा था. बरहाल यह जांच का विषय है. पुलिस जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top