जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त ने किया ई०वी०एम० डेमोंस्ट्रेशन सेंटर का शुभारंभ, मोबाइल डेमोंसट्रेशन वैन को किया रवाना

0


रामगढ़: लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के मद्देनजर मंत्रिमंडल (निर्वाचन) विभाग, झारखंड रांची के निर्देशानुसार पूरे राज्य में मतदाताओं को ई०वी०एम० के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से 10 जनवरी 2024 से 28 फरवरी 2024 तक ई०वी०एम० डेमोंसट्रेशन केंद्र एवं मोबाइल डेमोंसट्रेशन वैन के माध्यम से जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाना है। इसी क्रम में बुधवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त, रामगढ़ श्री चंदन कुमार ने समाहरणालय स्थिति ईवीएम डेमोंसट्रेशन सेंटर का फीता काटकर शुभारंभ किया। साथ ही ईवीएम मोबाइल डेमोंसट्रेशन वैन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मौके पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त एवं जिले के अन्य वरीय पदाधिकारियों ने मॉक पोल करते हुए डेमोंसट्रेशन का जायजा भी लिया।

ज्ञात हो कि पूरे जिले में डेमोंसट्रेशन हेतु दो ई०वी०एम० डेमोंसट्रेशन सेंटर एक समाहरणालय एवं एक अनुमंडल कार्यालय में स्थापित किए गए हैं। वहीं लोगों को ई०वी०एम० के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से दो ई०वी०एम० मोबाइल डेमोंसट्रेशन वैन है जिसमें एक वैन पुरे रामगढ़ जिले के सभी बूथों में जाकर लोगों को जागरूक करेंगी तथा एक सिर्फ पतरातू तथा मांडू प्रखंड के बूथों को कवर करेगी।

मौके पर उप विकास आयुक्त रामगढ़, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला योजना पदाधिकारी, श्रम अधीक्षक, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी, अंचल अधिकारी पतरातू, आईटी मैनेजर सहित उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top