प्रभात खबर,रांची के वरीय संपादकों पर जेल में बंद आरोपी के शिकायत पर दर्ज एफआईआर को अविलंब रद्द नही किया गया तो स्वतंत्र एवं निर्भीक पत्रकारिता का गला घोटने का प्रयास माना जाएगा

0
विजय शंकर नायक


उपरोक्त बातें आज संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड , छत्तीसगढ़ प्रभारी विजय शंकर नायक ने आज झारखंड के महामहिम राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी को *ईमेल* भेज कर कही । इन्होंने अपने भेजे गए ईमेल पत्र में कहा की रांची के प्रधान संपादक,वरीय स्थानीय संपादक के खिलाफ खेलगांव थाना,रांची में जेल में बंद मनीलाउनडरींग एंव शराब कारोबारी के आरोप मे जेल मे बन्द योगेन्द्र तिवारी के फर्जी शिकायत पर दर्ज एफआईआर को रद्द किया जाये।
श्री नायक ने आगे कहा कि इससे पूर्व मे योगेन्द्र तिवारी जेल से ही फोन कर प्रभात खबर के संपादको को डराने, धमकाने के आपराधिक कृत्य किया था जिसकी जांच भी चल रही है । इन्होने यह भी कहा कि संपूर्ण भारत क्रान्ति पार्टी के द्वारा भेजे ईमेल पर तुरंत संज्ञान ले और पत्रकारिता की स्वतंत्रता, निर्भीकता और झुठे मुकदमा के उत्पीड़न से प्रभात खबर के संपादको एवं पत्रकारों को बचाने के लिए सकरात्मक ठोस पहल किए जाए।
श्री नायक ने उपरोक्त झुठे एफआईआर को अपराध अनुसंधान विभाग के एक उच्च स्तरीय जांच किमिट का गठन कर एक सप्ताह के अंदर जांच करके रद्द किया जाये अन्यथा सरकार एवं अभियुक्त योगेन्द्र तिवारी की सांठगांठ की जांच सीबीआई एवं ईडी से कराने की मांग को लेकर राज्यव्यापी आन्दोलन करने का कार्य किया जाएगा ।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top