Bagbera news update: बागबेड़ा में वृद्ध महिला की पेंशन बंद, जिला भाजपा नेता सुबोध झा ने की जांच की मांग

0

बागबेड़ा: नया बस्ती के एक निवासी, दलबीर कौर, को मृत घोषित करने के बावजूद, जिला भाजपा नेता सुबोध झा ने बताया कि वह जीवित हैं और उनका ऑपरेशन सफलता से हुआ है। 

दलबीर कौर की बेटी, बबली कुमारी, ने इस मामले में अपने भाई नरेंद्र सिंह के साथ बागबेड़ा महानगर विकास समिति के अध्यक्ष जिला भाजपा नेता सुबोध झा के पास शिकायत दर्ज करने के लिए पहुंची हैं।

जांच में रेजिस्टर की मांग: प्रखंड विकास पदाधिकारी की अनुपस्थिति में बीपीआरओ बांके बिहारी सिंह डीपी या रों के द्वारा कंप्यूटर में यथाशीघ्र जांच कर पूरी रिपोर्ट देने का आदान-प्रदान हुआ है। 

पेंशन बंद करने का आरोप: जांच में पाया गया कि चार महीने पहले से दलबीर कौर की पेंशन को बंद किया गया है, जिसका समाधान करने के लिए बैंक अकाउंट, आधार कार्ड, और एक कंप्लेंट पत्र बबली सिंह से लिखवा कर बैंके बिहारी सिंह को सौंपा गया है। 

समस्या का समाधान की मांग: बीपीआरओ बांके बिहारी सिंह ने समस्या का शीघ्र समाधान करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है और साइको ग्राम वासियों की समस्या का ठीक करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। 
दलबीर कौर को अस्पताल से घर लाया गया। अभी की तस्वीर


इसके साथ ही, प्रखंड कार्यालय में अनुपस्थिति के चलते जिला भाजपा नेता सुबोध झा ने भी समस्या का समाधान के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top