All the temples of Ichagarh will be decorated : श्री श्री 108 खेलाईचंडी चांडिल बजरंग दल आखड़ा द्वारा किया बैठक ,सजेगा ईचागढ़ के सभी मंदिर ,

0

चांडिल : ईचागढ़ विधान सभा क्षेत्र के श्री श्री 108 खेलाईचंडी बजरंग दल आखड़ा के अध्यक्ष मनोज सिंह की अध्यक्षता में अयोध्या में राम मंदिर भव्य निर्माण के बाद रामलाला का मूर्ति स्थापित के दिन 22 जनवरी की दिन , ईचागढ़ विधान सभा क्षेत्र में सभी मंदिर और घरों में दिपावली की तरह उत्सव के रूप में मनाने की निर्णय लिया गया। 


जय श्री राम के नारे साथ गुजने लगेंगे हमारे सनातनी भाई साथ ही राम भक्तो में देखा जायेगा जुनून।बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया है। प्रत्येक घरों में एक झंडा की वितरण सभी के घरों में भागूवा का झंडा लहारेगा । नगरवासियों के सभी लोगो प्रेरित किया जायेगा की एक झंडा आपने घर पर लगाने की ।नगर वासियों के बीच दिया और झंडा का वितरण किया जायेगा ।सम्पूर्ण नगर वासियों को आपने घरों को सजाने के लिए अपील किया जाएगा ,साथ टेंपू के माध्यम से माइकिंग किया जाएगा। साफ सफाई और मंदिर कि धुलाई ओर 21 को फूलों से सजाए जायेगा। क्षेत्र में नगर वासियों को राम लाला की यादों में केला पौधा का लगाया जाएगा , दसरथ राजा के पुत्र श्री राम ने 14 बर्ष वनवास के बाद अयोध्या पहुंचे थे , उस समय भरत और नगर वासियों ने अयोध्या नगरी भव्य रूप से सजाए और धूमधाम के मनाया गया था।अब हम लोगो को 500 सोबर्ष के बाद हमे यह सौभाग्य प्राप्त हुए हे। जिसे हम लोग धूमधाम से राम लाला का नव मूर्ति स्तापन प्राण प्रतिष्ठा हवन होने जा रहा हे। जिसको देख आज हम भारवासी उत्साह पूर्वक आपने गांव में धूम धाम से मनाएंगे जिसके लिए तैयारी में जुटे हे।ओर भव्यरूप देने की संकल्प लिए है।हमारे लिए अनंत भाग्य हे जो इतने बर्ष के प्रश्चात् यह दिन देखने को मिला हे।जो मोदी जी योगी जी को धन्यवाद देता हूं।सभी राम भक्तो को समिति के संदेश द्वारा राम लाला का भव्यरूप से बन रहा मंदिर का प्रतिरूप का श्रृति दिखाया गया।सभी राम मंदिर का दर्शन किया और जय श्री राम का नारा से गूंज उठे।

चांडिल के कदमडीह दुर्गा मंदिर परिसर से झाकी ओर नगर कीर्तन निकाला जाएगा समय 2 बजे से लेकर 10 बजे तक चलेगा और पूरे चांडिल बाजार में भ्रमण होगा ,साथ महाआरती खेलाई चंडी हनुमान मंदिर परिसर में समापन होगा और प्रसाद वितरण किया जायेगा।मौके पर सेकडो राम भक्त उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top