परवीन डबास एक सफल और खास 2023 को याद करते हुए पुरानी यादों में खो गए!Parveen Dabas goes down memory lane as she looks back at a successful and special 2023!

0


परवीन डबास वह व्यक्ति हैं जिन्होंने एक ही समय में कई कार्यों के बीच सफलतापूर्वक संतुलन बनाए रखा है। वह एक सफल अभिनय तो है ही साथ में वह एक सफल उद्यमी भी है, जिन्होंने भारतीय आर्म रेसलिंग को आगे बढ़ाया है और इसे वैश्विक स्तर पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। परवीन हमेशा अपने काम से लोगों को प्रेरित करके में कामयाब रहे हैं। जहां तक साल 2023 की बात है तो यह साल परवीन के लिए काफी दिलचस्प रहा। यह साल उनके लिए अच्छे काम के लिए, सफलता के लिए और महत्वपूर्ण यात्रा के बारे में था। चाहे वह प्रोजेक्टस हो और खेल टूर्नामेंटों के लिए हो या मौज-मस्ती की छुट्टियों के लिए, परवीन के लिए यह साल दिलचस्प पलों से भरा रहा।

यही कारण है कि, बीते साल के लिए अपना आभार व्यक्त करने के लिए, परवीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक अच्छी और यादगार रील साझा की, जो पुरानी यादों को ताजा करने के लिए काफी है। इस रील में सिर्फ 10 सेकंड में ही उन्होंने अपनी साल 2023 की सफल यात्रा दिखा दी है। यदि आपने अभी तक यह रील नहीं देखी है, तो ये रही रील देख ले - 

2023 की यादों के बारे में, उन्होंने कहा की,

"2023 मैं ब्रह्मांड उनके ऊपर दयालु रहा और यह साल उनके लिए कल्पना से परे रहा और जैसा कि मैंने कहा, मैंने जितना सोचा था उससे कहीं अधिक यात्रा की और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह मजेदार और रोमांचक था क्योंकि यह नए दृष्टिकोण बनाने में मदद करता है। सभी को 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। सभी को आशीर्वाद मिले और खुश रहें। 2024 में भी अच्छी और कड़ी मेहनत जारी रखने की उम्मीद है।"

यहां परवीन जी को हम शुभकामनाएं देते है की हैं वह 2024 में भी अपना जलवा कायम रखें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top