दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल आतंकी जावेद मट्टू को गिरफ्तार किया, 10 लाख रुपए का इनाम ज़ब्त , Special Cell of Delhi Police arrested Hizbul terrorist Javed Mattoo,

0

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी जावेद मट्टू को A++ कैटेगरी के हिजबुल आतंकी के रूप में गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है। मट्टू को उसके खूंखार हमलों और पुलिस वालों की हत्या में शामिल होने का आरोप है। सेंट्रल एजेंसी ने गिरफ्तारी के दौरान एक पिस्टल, मैगजीन, और चोरी की गाड़ी को भी बरामद किया है।

 --ADVERTISEMENT--

जावेद मट्टू का खौफ: मट्टू ने 5 ग्रेनेड अटैक और 5 पुलिस वालों की हत्या में भूमिका निभाई है, जिसके लिए उसे A++ कैटेगरी में शामिल किया गया था। उसके कारनामों के चलते उस पर 10 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था।

हिजबुल का खत्म हुआ लास्ट A++ कैटेगरी का आतंकी: मट्टू, हिजबुल के लास्ट A++ कैटेगरी के आतंकी थे और उन्हें खूंखार आतंकियों का कमांडर माना जाता था। उसके कई साथी पाकिस्तान में हैं, जिनकी खोज जारी है।

 --ADVERTISEMENT--


इस सफल ऑपरेशन के बाद, दिल्ली पुलिस ने अपनी तैयारियों को और बढ़ावा देने का ऐलान किया है, जिससे आतंकवाद के खिलाफ मुकाबला जारी रहेगा।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top