Pixel 7a only on RS.- 33,999: Flipkart Winter Fest sell में बजट प्रीमियम सेगमेंट में सबसे अच्छा डील!

0


फ्लिपकार्ट के विंटर फेस्ट सेल में Google Pixel 7a अब उपलब्ध है, और इसे डिस्काउंट पर खरीदना एक और बेहतर डील बना देता है। इस सेल के दौरान, स्मार्टफोन की आरंभिक कीमत Rs 33,999 से घटकर रख दी गई है, जो कि इसकी खुदाई कीमत Rs 39,999 से कम है। यह, बेशक, बेसिक डिस्काउंट है। हालांकि, आप इस डील को और बेहतर बना सकते हैं अगर आप डील को थोड़ा प्लान करें ताकि आप कुछ कूपन्स और बैंक ऑफर्स को साथ में जोड़ सकें। उदाहरण के लिए, जो भी स्मार्टफोन खरीद रहा है, उस पर Rs 5,000 की बेस डिस्काउंट है, लेकिन इसे बैंक ऑफर्स के साथ कपल करके आप इसमें और भी बेहतर डील प्राप्त कर सकते हैं, जैसे कि आप एक HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके Rs 2,000 की छूट प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप EMI भुगतान करना चुनते हैं, तो आपको और Rs 500 की छूट मिल सकती है।


और यदि डील आपको मना नहीं करती है और आप यह सोच रहे हैं कि क्या यह आपके लिए सबसे अच्छी खरीद है, तो यहां हमारा मानना है कि यह अब उपलब्ध सबसे अच्छा डील है।

हमने पिक्सेल 7a की समीक्षा किए थे, और हमने यहां देखा था कि स्मार्टफोन प्रदर्शन और किफायती का एक अच्छा मिश्रण था। "यह 5जी फोन उन लोगों के लिए है जो शून्य ब्लोटवेयर और एक क्लटर-मुक्त एंड्रॉयड अनुभव चाहते हैं, कुछ ठंडे Google ट्रिक्स के साथ। कैमरा शानदार है और इसकी कीमत सीमा में अजीब है। सामान्य प्रदर्शन चिकना है, और सॉफ़्टवेयर अनुभव भी बिना रुकावट का है। न भूलें, इसमें एक IP67 वॉटर-रेजिस्टेंट रेटिंग भी है। बैटरी ऑप्टिमाइज़ेशन ठीक है," हमने अपने समीक्षा में लिखा था।


याद रहे, Google Pixel 7a में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है। इसे Google के पैटेंट Tensor G2 चिपसेट से चलाया जाता है, जो कि 2022 में लॉन्च किए गए Pixel 7 सीरीज़ में भी शामिल है। कैमरा के मामले में, Pixel 7a में 64 MP मुख्य कैमरा है, जिसे 13 MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी के लिए, वहां 13 MP कैमरा है।


Pixel 7a को 4,410mAh बैटरी से संचालित किया गया है, जिसमें 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन है। Pixel 7a में Android 13 ओएस बॉक्स से आता है, लेकिन इसे अब Android 14 में अपग्रेड किया गया है। Google ने मेजर Android ओएस अपग्रेड्स के लिए तीन साल और सुरक्षा अपडेट्स के लिए पाँच साल का वादा किया था।


इस डील के साथ, फ्लिपकार्ट विंटर फेस्ट सेल में Pixel 7a को खरीदना एक स्मार्ट और किफायती विकल्प बनता है, जो आपको बजट प्रीमियम सेगमेंट में सबसे अच्छा कैमरा अनुभव करने का मौका देता है!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top