देखें: नेहा भसीन ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से जादू बिखेरा, दिल्ली वालों का दिल लूटा! - Neha Bhasin

0

नेहा भसीन एक ऐसी व्यक्ति है, जो आसानी से अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगाना जानती है। वह एक ऐसी गायिका है जो चाहे दुनिया के किसी भी कोने में परफॉर्म करे, वो लोगों के दिलों में आसानी से जगह बना लेती है। एक सिंगर के तौर पर नेहा भसीन में जो खास बात है वह यह है की एक हटके अंदाज में परफॉर्म करना। वे सिंगिंग के साथ-साथ अपने फैशन टैलेंट से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनके आउटफिट से लेके हेयरस्टाइल तक सब लेटेस्ट फैशन या स्टाइल के अनुरूप होते हैं। और इस बार उन्होंने अपने प्रदर्शन से दिल्ली वासियों को घायल कर दिया।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नेहा भसीन के दिल्ली के हालियाँ परफॉर्मेंस की एक झलक देखने को मिल रही है। वह सिल्वर कलर की चमकती आउटफिट में कमाल की लग रही थी और वह कॉन्फिडेंस से भरी हुई नजर आ रही थी। तो आप भी देखें उनके प्रदर्शन का ये वीडियो:

इस बार हम आपको उनके इस लुक को 1-10 में से रेट करने के लिए नहीं कहेंगे। क्यों कि उनका ये लुक 11 नंबर पा सकता है। काम के मोर्चे पर, नेहा भसीन के पास काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा सही समय पर की जाएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top