चाण्डिल में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, सत्र न्यायिकों के साथ समझौते का मंच ,National Lok Adalat organized in Chandil, platform for agreement with session judges

0

  
चाण्डिल : आज, अनुमंडलीय व्यवाहर न्यायालय, चाण्डिल में सचिव सह अनुमण्डलीय न्यायिक दंडाधिकारी अमित आकाश सिन्हा ने झालसा के निर्देशानुसार राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया।

कार्यक्रम में उपस्थित शीर्ष न्यायिकों ने किया समझौता

इस आयोजन के मुख्य अंश में जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश सचिन्द्र नाथ सिन्हा, अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, चाण्डिल, बार एसोसियेशन के अध्यक्ष एवं सचिव उपस्थित थे।

समझौते के आधार पर काफ़ी केसों का निष्पादन

कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोक अदालत में समझौते के आधार पर कई केसों का निष्पादन किया गया। यह समझौता न्यायिक प्रक्रिया को सुगम बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जो समय एवं अन्य संसाधनों का भी उपयोग कम करता है।

न्यायिक समृद्धि की दिशा में कदम

इस आयोजन से न्यायिक समृद्धि की दिशा में एक नया कदम बढ़ता है और सामाजिक न्याय के प्रति जनसमर्थन को मजबूत करता है।

समापन और समीक्षा

समापन में, यह आयोजन न्यायिक प्रक्रिया को सुगम बनाए रखने और कानूनी मुद्दों के समाधान के लिए एक सकारात्मक पहल है। समझौते के माध्यम से कानूनी प्रक्रिया में विघटन को कम करना सामाजिक न्याय की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस घड़ी में, चाण्डिल के न्यायिक समुदाय ने इस आयोजन का स्वागत किया और न्यायिक प्रक्रिया में सुधार के प्रति उनके समर्थन का स्पष्ट व्यक्तिगत साबित किया।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top