शहीद निर्मल महतो जयंती समारोह को लेकर जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त श्री Manjunath Bhajantri ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

0

सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, पार्किंग, आगंतुकों के बैठने की व्यवस्था आदि की समीक्षा कर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश शहीद निर्मल महतो की जयंती के अवसर पर 25 दिसंबर को कदमा के उलियान स्थित समाधि स्थल में सभा आयोजित है। इसी क्रम में जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री ने सभा स्थल का निरीक्षण कर विधि व्यवस्था संधारण की समीक्षा किया ।

मौके पर उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार, सिटी एसपी श्री मुकेश लुणायत, एसडीएम धालभूम श्री पीयूष सिन्हा, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री राजीव रंजन, डीसीएलआर श्री रविन्द्र गागारई, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री रोहित कुमार, तकनीकी विभागों के अभियंता व अन्य उपस्थित थे।  


निरीक्षण के क्रम में जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त ने मौके पर आयोजकों से कार्यक्रम के रूपरेखा की जानकारी ली। सभा में आने वाले आगंतुकों के संबंध में चर्चा की गयी।


क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उलियान स्थित समाधि स्थल की साफ-सफाई, सौंदर्यीकरण, माल्यार्पण स्थल पर स्टेज निर्माण व मुख्य सभा स्थल पर मंच निर्माण की जांच को लेकर जरूरी निर्देश दिये।

सुरक्षा व्यवस्था व यातायात व्यवस्था सुचारु रखने के लिए भी सभी एहतियातन कदम उठाने का निर्देश दिया गया । आगंतुकों के बैठने की व्यवस्था, बैरिकेडिंग आदि की भी समीक्षा कर सभी को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया गया।  

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top