Jharkhand : राजनीतिक घमासान में तेज बदलाव, कुलवंत सिंह बंटी की दहाड़ - Kulwant Singh Bunty

0

झारखण्ड में बीते कुछ दिनों से बढ़ते राजनीतिक तनाव की चरम स्थिति में नए मोड़ आए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री कुलवंत सिंह बंटी ने अद्वितीय आरोप लगाते हुए भूमिका निभाई हैं।
कुलवंत सिंह बंटी ने लगाया बड़ा आरोप: "हेमंत सोरेन द्वारा राष्ट्रपति शासन का प्रस्ताव"

भा.ज.पा. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने आज सभी धराधरी भूतपूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, "हेमंत सोरेन एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं।"

बंटी ने और भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "हेमंत सोरेन छह छह बार ईडी का सम्मान मिलने पर भी वो ईडी के दफ्तर नहीं जा रहे हैं और सदन के अंदर भाजपा के सम्मानित विधायक कोई सवाल कर रहे हैं तो हेमंत सोरेन मार्शल को आदेश दे कर तीन विधायकों को विधान सभा से बाहर कर दे रहें हैं।"

राज्यपाल से मांग: "राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग"

इस घड़ी में कुलवंत सिंह बंटी ने राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन से मांग की है कि झारखण्ड में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने कहा, "हेमंत सोरेन सच का गला घोटने वाली बात कर रहे हैं ऐसे में महामहिम राज्यपाल से राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हैं।"

राज्य में इस नए घमासान के सम्बंध में हो रही है गहराई से जाँच की जा रही है और सियासी गतिरोध की घड़ी में इस पर्यावरण में और भी तेजी आ सकती है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top