Jharkhand Corona Alert : झारखंड स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना अलर्ट जारी किया, नए वैरिएंट JN.1 के संदर्भ में बताई ये बातें

0


झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा कि न्यू ईयर और त्योहारों के मौके पर भी कोरोना संक्रमण के खतरे से इंकार नहीं किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि झारखंड में कोरोना के दो मरीजों की स्थिति स्टेबल है और उन्हें टाटा मोटर्स हॉस्पीटल में भर्ती किया गया है.

स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य में अब तक कुल 1296 एक्टिव कोविड-19 मरीजों की संख्या बताई, और इसे नियंत्रित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि केरल में दर्ज हुए नए वैरिएंट JN.1 के संदर्भ में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई दिशा-निर्देशों का पूरा पालन किया जाएगा.

उन्होंने इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ ऑनलाइन बैठक की और राज्य को सतर्क रहने और आवश्यक सुरक्षा कदमों को अपनाने का सुझाव दिया. उन्होंने झारखंड के लोगों से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन सतर्क रहने की आगाही दी और इस महत्वपूर्ण समय में सभी को यहां दी जाने वाली दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया.

झारखंड में भी अब तक कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने ऐहतियाती कदमों को और भी मजबूत करने का ऐलान किया है, ताकि राज्य सुरक्षित रह सके.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top