पंसस प्रतिनिधि गौरांग दत्ता ने खेदान पाल को स्वस्थता की दिशा में की मदद , Gaurang Dutta helped Khedan Pal towards recovery.

0

कुकड़ू - गौरांग दत्ता, पंसस प्रतिनिधि और समाजसेवी, ने खेदन पाल की स्वस्थता सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। दुलमी गांव के खेदन पाल, बीमार हो गए थे और उनके परिजनों ने उन्हें आयुष्मान भारत योजना के तहत मदद प्राप्त करने के लिए संघर्ष किया।

मुख्य बिंदुएं:
1. खेदन पाल का बीमार होना और उनके परिजनों की मदद का आपातकालीन आवश्यकता।
2. पंसस प्रतिनिधि गौरांग दत्ता का सकारात्मक कदम और सामाजिक सेवा में उनकी भूमिका।
3. गौरांग दत्ता ने तत्परता के साथ खेदन पाल को आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत राहत पहुंचाई।
4. चिकित्सा प्राधिकृत्य के क्षेत्र में Deputy Commissioner Seraikella और जिला चिकित्सा पदाधिकारी की सकारात्मक योजना।


खेदन पाल की अच्छी स्वास्थ्य की दिशा में की गई इस महत्वपूर्ण कदम से पूरे क्षेत्र में एक चरण ऊपर बढ़ा है। पंसस प्रतिनिधि गौरांग दत्ता ने अपनी सकारात्मक पहल के माध्यम से सामाजिक सेवा का मूचा बजाया है और खेदन पाल को उच्च-स्तरीय चिकित्सा सुविधाओं का उपयोग करके उनका इलाज करने में मदद की है।


पंसस प्रतिनिधि गौरांग दत्ता ने तुरंत MGM से रेफर कराकर आदित्यपुर स्थित शिवा नर्सिंग होम में आयुष्मान भारत योजना के तहत खेदन पाल को भर्ती कराया गया। इस प्रक्रिया में ओड़िया पंचायत दुलमी गांव के समाजसेवी गौरांग दत्ता जी की अद्वितीय योजना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। परिजनों ने इस उद्यान में उपयुक्त जिला चिकित्सा पदाधिकारी एवं समाजसेवी गौरांग दत्ता जी का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस सामाजिक सेवा क्रिया के माध्यम से, गौरांग दत्ता ने हमेशा सचित पीड़ित वंचित लोगों का मदद करते हैं।

 उनकी इस नैतिक प्रयास से लोगों में समर्पण की भावना को मजबूती मिली है और सामाजिक रूप से उन्हें एक सशक्त भविष्य की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top