पूर्व जिलापरिषद के करुणा मय मंडल के प्रयास से बिजली के खंबे को बदला गया,The electric pole was replaced due to the efforts of Karuna May Mandal of the former District Council.

0

पूर्व जिलापरीषद करुणा मय मंडल ने शंकरदा गांव के जर्जर बिजली के खंभों को बदलकर ग्रामीणों को बड़ी मुसीबत से निकाला। इस सकारात्मक कदम से ग्रामीणों को निजात मिली, जिन्होंने पिछले कई महीनों से इस समस्या का सामना कर रहे थे।

शंकरदा गांव, जो पाड़ा में स्थित है, में रहने वाले मलय भकत ने बताया कि गांव के लिए बड़ी हादसा की ओर बढ़ रहे खतरे का सामना किया जा रहा था। डी.पी. में स्थित एक खंभे की वजह से ग्यारह हजार वोल्ट की बिजली के तारें नीचे झूल रहे थे, जिससे बड़ी आपदा का खतरा बना रहता था।

पूर्व में की गई शिकायतों के बावजूद, कोई भी कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके बाद पूर्व जिलापरिषद ने प्रशासनिक कदम उठाते हुए विभाग को अल्टीमेटम दिया, जिसके परिणामस्वरूप विभाग ने त्वरित ही कार्रवाई करते हुए खंबे को बदल दिया।

पूर्व जिलापरिषद करुणा मय मंडल ने खंभे की बदलाव की समर्पितता को सराहा और उन्होंने ग्रामीणों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इस सकारात्मक कदम के बाद, जंहा नजदीक वासी राहत की सांसें लेते हुए वहां के लोगों ने भी विभाग को धन्यवाद दिया।

यह घटना दिखाती है कि सकारात्मक पहलों द्वारा उठाए गए कदम से ही समस्याएं हल हो सकती हैं और सामाजिक सशक्तिकरण में सहायक हो सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top