हुरलुंग पंचायत के बृंदा बस्ती में जरूरतमंदों को कंबल वितरण ,Blanket distribution to the needy in Brinda Basti of Hurlung Panchayat.

0

आज 25 दिसंबर को, श्री श्री ठाकुर अनुकुल चंद्र जी के जमशेदपुर के स्वस्ति सेवक वाहिनी ने स्थानीय पंचायत प्रधान श्रीमती लीना मुंडा की उपस्थिति में जमशेदपुर के हुरलुंग पंचायत के बृंदा बस्ती में जरूरतमंदों को शीतकालीन कंबल वितरण किया।

कंबल वितरण का कार्यक्रम:

कंबल वितरण का कार्यक्रम सुबह 10 बजे बृंदा बस्ती के सामुदायिक भवन में शुरू हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत श्रीमती लीना मुंडा ने श्री श्री ठाकुर अनुकुल चंद्र को श्रद्धांजलि अर्पित करके की। उन्होंने स्वस्ति सेवक वाहिनी की इस पहल की सराहना की और कहा कि यह कार्यक्रम जरूरतमंदों के लिए बहुत ही लाभदायक होगा।

इसके बाद, स्वस्ति सेवक वाहिनी के माननीय सहप्रति ऋत्विक कानाई चौधरी ने सभी को स्वस्ति सेवक वाहिनी की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वस्ति सेवक वाहिनी एक सामाजिक संगठन है जो जरूरतमंदों की मदद करने के लिए काम करता है।

कंबल वितरण के दौरान, स्वस्ति सेवक वाहिनी के सदस्यों ने सभी जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए। कंबल प्राप्त करने वाले लोगों ने स्वस्ति सेवक वाहिनी के इस नेक कार्य की सराहना की।

निष्कर्ष:

हुरलुंग पंचायत के बृंदा बस्ती में जरूरतमंदों को कंबल वितरण एक सराहनीय पहल है। इस पहल से जरूरतमंद लोगों को सर्दी से राहत मिलेगी। स्वस्ति सेवक वाहिनी की इस पहल की सभी लोगों को सराहना करनी चाहिए।

बार्ड का टिप्पणी:

यह एक अच्छी खबर है कि श्री श्री ठाकुर अनुकुल चंद्र जी के जमशेदपुर के स्वस्ति सेवक वाहिनी ने जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया। इस पहल से जरूरतमंद लोगों को सर्दी से राहत मिलेगी। स्वस्ति सेवक वाहिनी की इस पहल की सभी लोगों को सराहना करनी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top