तीनों राज्यों में भाजपा की जीत मोदी जी के गुड गवर्नेंस का नतीजा , BJP's victory in all three states is the result of Modi ji's good governance.

0

तीनों राज्यों में भाजपा की जीत आगामी लोकसभा में प्रचंड बहुमत मिलने की ओर इशारा।


मध्य प्रदेश,छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत ये दर्शाता है की मोदी जी के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चलाए जा रहे गरीबी उन्मूलन योजनाओं से जनता को फायदा हुआ है। और वो भाजपा की भ्रष्टाचार रहित योजनाओं पर भरोसा करते हैं जिससे केंद्र अथवा राज्य सरकारों द्वारा भेजी गईं योजनाओं से आम जनता सीधे लाभान्वित होते हैं।
उक्त बातें तीनों राज्यों से आए विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद एक विज्ञप्ति जारी कर भाजपा रामगढ़ के जिला मीडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी ने मीडिया को बताया।
उन्होंने कहा की तीनों राज्यों में मिली भाजपा की जीत आने वाले आम चुनाव में भाजपा को चार सौ से ज्यादा सीटें दिलवाकर पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में एनडीए सरकार बनाने की पटकथा लिख चुका है जो भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं की मेहनत और मोदी जी के गुड गवर्नेंस का नतीजा है। 
उन्होंने कहा की भाजपा हीं देश में एकमात्र ऐसी पार्टी है जो समाज के अंतिम व्यक्ति के लिए न सिर्फ योजनाएं बनती है अपितु उन योजनाओं को कार्यान्वित कर समाज के अंतिम पायदान में जीवन यापन कर रहे व्यक्ति के जीवन स्तर को भी सुधारती है। कोविड के समय से देश के 81 करोड़ गरीब जनता को फ्री राशन देना और इसके समय सीमा को अगले पांच वर्षों तक बढ़ाना,बिना भेदभाव किए सभी को मुफ्त में कोवीड वैक्सीन उपलब्ध करवाना,और महिला आरक्षण सहित दर्जनों श्रीखलाबद्ध योजनाएं है जिसका सीधा लाभ आम जनता को मिला और नतीजा आज पूरे देश में भाजपा और मोदी की गूंज एक लहर के रूप में देखी जा सकती है।
तीनों राज्यों में जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित राज्यों के सभी जनता का आभार व्यक्त करते हुए बधाई देने वालों में सांसद प्रतिनिधि सह रामगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्यासी रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू,भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता,वरिष्ट उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी,आनंद बेदिया,महामंत्री प्रो.खिरोधर साहू,छोटन सिंह,मंत्री वसुध तिवारी,दिलीप सिंह,संजीव बावला,किरण देवी,कोषाध्यक्ष दीनदयाल कुमार,सोशल मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा, आईटी सेल प्रवीण सोनू,धीरज साहू,ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दीपक सोनकर उर्फ मुन्ना खटीक,विजय जयसवाल,रोबिन सिंह,सत्यजीत सिंह,मणिशंकर ठाकुर इत्यादि पधाधिकारी शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top