भाजपा नेता विनोद राय ने जरूरत मंदों के बीच किया कंबल का वितरण , BJP leader Vinod Rai distributed blankets among the needy

0

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के कुकडु प्रखंड के चौके गाड़िया गांव में बुधवार को भाजपा नेता विनोद राय ने 100 जरूरतमंद महिला, विधवा, असहाय व जरूरतमंदों में बढ़ते ठंड को देखते हुए कंबल का वितरण किया। भाजपा नेता सह भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बिनोद राय ने कंबल वितरण गांव में चौपाल लगाकर किया। वहीं उन्होंने ग्रामीणों का समस्याओं से भी अवगत हुए। उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं जो वृद्धा पेंशन से वंचित है, उनकी समस्याओं को सुना व जल्द से जल्द समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

श्री राय ने बताया कि उनके द्वारा बीते कई सालों से ठंड के मौसम में बड़े पैमाने पर पूरे ईचागढ़ विधानसभा में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण करते आ रहे हैं और इसी निमित्त आज भी कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया । उन्होंने कहा कि चौपाल में ग्रामीणों का समस्याओं से भी अवगत कराया गया । उन्होंने कहा कि जल्द ही ग्रामीणों का समस्याओं को उचित व्यवस्था के लिए पहल किया जाएगा।
मौके पर मुखिया रामबालक सिंह मुंडा, सुधीर सिंह मुंडा, सुग्रीव महतो, नीधु कुमार, सुमन पोदार विष्णु कुमार एवं चंद्रशेखर सिंह मुंडा आदि उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top