अवैध मिनी शराब फैक्ट्री में छापेमारी, बड़ी मात्रा में स्टर्लिंग b7 और अन्य ब्रांडों की बोतलें बरामद , Raid in illegal mini liquor factory, large quantity of bottles of sterling b7 and other brands recovered

0

कपाली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है, जहाँ वे चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर अवैध रूप से चल रही मिनी शराब फैक्ट्री में छापेमारी की. इस छापेमारी में स्टर्लिंग b7 की बोतलें, क्यूआर कोड स्टीकर, और अन्य ब्रांडों के स्टीकर बरामद किए गए.

छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार, कपाली ओपी प्रभारी संदीप कुमार, अरशद खान, वीरेंद्र सिंह, और अन्य सशस्त्र बल मौजूद रहे. पुलिस अधीक्षक डॉ विमल कुमार को गुप्त सुचना थी कि कपाली में बड़े पैमाने में नकली शराब निर्माण किया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई.

इस छापेमारी में पुलिस ने पूरे सिल्ली में एक करकट के घर से जहरीली नकली शराब को बरामद किया. इस सफल छापेमारी में पुलिस अधीक्षक ने कहा, "हमने सफलता प्राप्त की है और अवैध शराब के उत्पादन और वितरण को रोकने के लिए हम और भी कठिन कदम उठाएंगे."

इस सफल छापेमारी से कुछ लोग गिरफ्तार किए गए हैं और पुलिस अब इस मामले की गहराईयों तक जांच कर रही है. इसमें और गिरफ्तारियों की संख्या बढ़ सकती है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top