26वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के स्थापना दिवस पर सैनिकों को रंगारंग खेलों से सम्मानित किया गया , Soldiers honored with colorful games on foundation day of 26th Bahini Sashastra Seema Bal

0

आज 26वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल द्वारा अपने स्थापना दिवस के अवसर पर जी समवाय तमाड़ एस.एस. में श्री एस. डी. शेरखाने के मार्गदर्शन में एक दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में जवानों ने वॉलीबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन, शतरंज, कैरमबोर्ड, शॉर्ट पुट, टग ऑफ वॉर, बॉडी बिल्डिंग, प्लैंक और रनिंग जैसे विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

कैरमबोर्ड के सेमीफाइनल मैच में एचक्यू और बीएसीडीईएफजी टीमों के बीच हुआ और सी और बी टीमों ने फाइनल में जगह बनाई, जहां सी टीम ने गोला फेंक में प्रथम स्थान दर्ज किया। चेज़ मैच E और HQ के बीच हुआ, जिसमें HQ ने फाइनल जीता।

इसके समर्थन में आयोजित खेलों में गोला फेंक में ई समवाय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि एफ समवाय ने द्वितीय तथा सी समवाय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. वॉलीबॉल में एफ समवाय और ए समवाय का आमना-सामना हुआ, जिसमें फाइनल मुकाबला ए समवाय ने जीता. इसके बाद के खेल आयोजन कल भी जारी रहेंगे, जिनमें बैडमिंटन, प्लैंक और बॉडी बिल्डिंग शामिल होंगे।

इस अनूठे खेल के अवसर पर श्री सौमेन गोराई (सहायक कमांडेंट) और अन्य सैनिक उपस्थित रहेंगे, जिन्होंने खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके इस सफल आयोजन का संचालन किया है। उनके गहन संचार और उनका समय बचाने के लिए उन्हें हार्दिक बधाई और धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top