डॉ० ए०पी०जे० अब्दुल कलाम संस्कृत प्राथमिक-सह-उच्च विद्यालय, कालिकानगर, जमशेदपुर में शिक्षा के क्षेत्र में चमके, 17 अभ्यर्थियों को चयन किया गया , Dr. A.P.J. Abdul Kalam High School , Jamshedpur

0

जमशेदपुर : डॉ० ए०पी०जे० अब्दुल कलाम संस्कृत प्राथमिक-सह-उच्च विद्यालय, कालिकानगर, मानगो ने शैक्षणिक क्षेत्र में नए मील के कदम उठाए हैं। इस विद्यालय ने आज घोषित किया है कि विभिन्न पदों के लिए 17 अभ्यर्थियों को चयन किया गया है।

विद्यालय प्रबंध समिति के सचिव, मोहम्मद ताहिर हुसैन, ने बताया कि इन पदों के लिए कुल 437 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, जिसमें से 39 अभ्यर्थियों के आवेदन को त्रुटियों के कारण रद्द कर दिया गया था।

लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से चयनित 17 अभ्यर्थियों के नामों में महाजबी अफरोज, गोविंद तिवारी, झुम्पा साहू, रमा घोष, पवन कुमार मिश्रा, नौशाद आलम, और मुस्कान मुण्डा शामिल हैं।

इस अद्भूत कदम के बारे में विद्यालय प्रबंधन समिति के कार्यकारी अध्यक्ष, डॉ अफरोज शकील, ने बताया कि यह संस्कृत विद्यालय पूर्वी सिंहभूम जिला में पहला है जो प्राचीन भाषा संस्कृत को बढ़ावा देगा। उन्होंने इसको एक बड़ी उपलब्धि माना और इससे समृद्धि की आशा जताई।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top