क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं: बिनोद किस्कु , Always ready for development work in the area: Binod Kisku

0

रजरप्पा - सुकरीगढ़ा पंचायत स्थित कुसमाही टुगंरी में 200 केबीए का नया ट्रांसफार्मर का उदघाटन झामुमो रामगढ़ जिला अध्यक्ष बिनोद किस्कू द्वारा फीता काटकर किया गया.
मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि गांव में लगे ट्रांस्फार्मर खराब होने की जानकारी गांव के लोगों ने उन्हें दी थी। इसके बाद उन्होंने विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर गांव में नया ट्रांसफार्मर लगवाने का निर्देश दिया था। इसके बाद गांव में नया ट्रांसफार्मर लगाया गया। उन्होंने कहा कि ट्रांसफार्मर लग जाने से ग्रामीणों को अब अंधेरे में रात बितानी नहीं पड़ेगी। उन्होंने ग्रामीणों को भी बिजली का सही उपयोग करने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं।ग्रामीण किसी भी तरह की समस्या हो तो उन्हें बताएं। वे समस्याओं का समाधान कराने के लिए तत्काल पहल करेंगे। इससे पूर्व यहां पहुँचे जिलाध्यक्ष का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. मौके पर पंसस आंसू कुमारी, प्रकाश कसेरा, मंटू प्रसाद, अर्जुन प्रसाद, संदीप करमाली, विनय मुन्ना, शिवलाल हांसदा, मक़सुद खान, संजय रजक सहित कई झामुमो कार्यकर्त्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top