mental health day : जिले के मनोचिकित्सक डॉ महेश हेंब्रम को एसआरके कमलेश ने किया सम्मानित

0

जमशेदपुर : अंतर्राष्ट्रीय मानवता अधिकार एवं मीडिया संगठन ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर जमशेदपुर जिले के प्रमुख मनोचिकित्सक डॉ महेश हेंब्रम को एक विशेष सम्मान दिया। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में उपस्थित रहे कार्यक्रम संयोजक एसआरके कमलेश ने सदर अस्पताल के डॉ हेंब्रम को स्मृति चिन्ह भेंट किया और उन्हें सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान, कमलेश ने बताया कि डॉ महेश हेंब्रम ने मानसिक रोगों से पीड़ित मरीजों को उत्कृष्ट इलाज प्रदान किया है और मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके महत्वपूर्ण योगदान की तारीक से सराहना की।

इस समर्पण का हिस्सा बनने वाले संतोष कुमार सिंह, भगत सिंह और अन्य उपस्थित व्यक्तियों ने भी इस मौके को विशेष बनाया। उन्होंने डॉ हेंब्रम के कार्यों के प्रति अपने समर्थन और सलाह की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के इस अवसर पर, जमशेदपुर जिले के डॉ महेश हेंब्रम के योगदान को सलामी देते हुए, समुदाय ने एक साथ आकर्षक और उत्सवपूर्ण माहौल में इस महत्वपूर्ण मुद्दे को उजागर किया।

यह सम्मान न सिर्फ डॉ हेंब्रम के योगदान की मान्यता का प्रतीक है, बल्कि यह भी हमें मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझने और उसे समर्थन देने की महत्वपूर्ण यात्रा की ओर एक कदम आगे बढ़ा रहा है।

इस मौके पर, हम सभी को मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझने और उसे समर्थन देने का संकल्प लेने का अवसर मिला है, जिससे हम समृद्धि और तरक्की की दिशा में एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

इस दिवस के मौके पर, हम सभी को मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझने और समर्थन देने का संकल्प लेने का अवसर मिला है, जिससे हम समृद्धि और तरक्की की दिशा में एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

यह सम्मान एक ऐसे मानवता के प्रति हमारे समर्थन का प्रतीक है जो मानसिक स्वास्थ्य को सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा मानता है और उसे समझने के लिए समर्थन प्रदान करता है।

इस समर्पण का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का धन्यवाद है, और डॉ महेश हेंब्रम की मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके अद्वितीय योगदान को समर्थन और प्रेरणा के रूप में स्वीकार किया जाता है।

यह सम्मान डॉ हेंब्रम के योगदान को मान्यता दिलाने के साथ-साथ, हम सभी को मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझने और उसे समर्थन देने का संकल्प लेने का अवसर देता है।

इस अद्भुत कार्यक्रम के द्वारा, हम सभी एक सकारात्मक संदेश देते हैं कि मानसिक स्वास्थ्य को समर्थन देना हम सभी की जिम्मेदारी है और हम समृद्धि और तरक्की की दिशा में एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

यह सम्मान एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उजागर करने और जमशेदपुर जिले के मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे महत्वपूर्ण कार्यों को समर्थन देने का संकल्प दिलाता है।

इस अवसर पर, हम सभी को यह समझने और मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में समर्थन देने का संकल्प लेने का अवसर मिला है, ताकि हम समृद्धि और तरक्की की दिशा में एक सकारात्मक परिवर्तन ला सकें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top