Mahatma Gandhi Ratna Award : वरिष्ठ फिल्म पत्रकार काली दास पाण्डेय को सम्मानित किया गया

0

देखिए वीडियो 👇

✍️राज दीप पाण्डेय
मुम्बई : महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर, अंधेरी (वेस्ट) मुम्बई के मेयर हॉल में महाराष्ट्र की प्रमुख संस्था "कृष्णा चौहान फाउंडेशन" (केसीएफ) के संस्थापक और संचालक, डॉ. कृष्णा चौहान के द्वारा आयोजित एक भव्य समारोह में भारतीय फिल्म जगत के प्रमुख गायक उदित नारायण ने वरिष्ठ फिल्म पत्रकार और अधिवक्ता काली दास पाण्डेय को "महात्मा गांधी रत्न अवार्ड" से सम्मानित किया। 

इस समारोह में उपस्थित उद्घाटन करते हुए, उदित नारायण ने काली दास पाण्डेय के योगदान की महत्ता को बताया और उन्हें इस उपलब्धि के लिए प्रशंसा और समर्थन दिया।

काली दास पाण्डेय ने फिल्म पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने योगदान के साथ-साथ, समाज में महात्मा गांधी के आदर्शों को बढ़ावा दिया है। उन्होंने अपने लेखन के माध्यम से महात्मा गांधी के विचारों को प्रमोट किया और समाज में उनके आदर्शों को जीवंत रूप से प्रस्तुत किया है।

इस अवार्ड से काली दास पाण्डेय का उद्यमिता और समर्पण का सम्मान किया गया है, और इससे फिल्म पत्रकारिता के क्षेत्र में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को प्रमोट करने का संकेत मिलता है।

काली दास पाण्डेय ने इस सम्मान को हासिल करके गर्व का अहसास किया और इसके साथ ही महात्मा गांधी के मूल्यों के प्रति अपने प्रतिबद्ध आदर्श को दर्शाया है।

इस समारोह में उपस्थित थे कई प्रमुख व्यक्तित्व और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स, जिन्होंने इस अवसर पर उपस्थिति दी और काली दास पाण्डेय के सम्मान का साथ दिया।

यह समारोह भारतीय संस्कृति और महात्मा गांधी के आदर्शों को महत्त्वपूर्ण रूप से मान्यता देने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है, और काली दास पाण्डेय को "महात्मा गांधी रत्न अवार्ड" से सम्मानित करके उनके योगदान को सलाम किया गया है।

इस समाचार के माध्यम से हम दर्शकों को काली दास पाण्डेय के सम्मान के बारे में जानकारी देते हैं और उनके योगदान को सराहते हैं, जिससे हमारे समाज में महात्मा गांधी के मूल्यों का प्रचार हो सके।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top