Jharkhand government took steps for immediate solution to scholarship - छात्रों के संघर्ष के बाद, झारखंड सरकार ने छात्रवृत्ति को तात्काल समाधान के लिए कदम उठाया

0

कोल्हान : आज कोल्हान के अंतर्गत बी.एड. कॉलेज के छात्र ने सरकार के मंत्री चंपई सोरेन जी से मुलाकात की और आवश्यक छात्रवृत्ति नहीं मिलने पर अपनी समस्याएं साझा कीं।

छात्रों ने मंत्री चंपई सोरेन जी के आवास पर छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए याचिका और ज्ञापन देने के क्रम में समय बिताया. छात्रों ने बताया कि छात्रवृत्ति नहीं मिलने के कारण वे प्रैक्टिस टीचिंग में भाग नहीं ले पा रहे हैं और उनके एडमिट कार्ड में हस्ताक्षर नहीं होने से परेशानी बढ़ रही है.

मंत्री चंपई सोरेन जी ने छात्रों की समस्याओं को सुनने के बाद वादा किया कि सरकार इस मुद्दे पर तुरंत संज्ञान लेगी और जल्द से जल्द छात्रवृत्ति दिलाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी।

मंत्री सोरेन जी के साथ इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य रूप से कंपाउंडर महतो, प्रकाश चंद्र प्रमाणिक, महेश महली, प्रिया महतो, रवि मंडल, कविता बिरूवा, संदीप, शेखा अली, भारती और जयंती आदि उपस्थित थे.

सरकार के इस कदम से छात्रों को राहत मिलेगी और उनकी पढ़ाई में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. यह छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जो उनके शिक्षा कार्यक्रम को सुचारू बनाने के लिए उठाया गया है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top