Great success performance of 'Chillar Gang' in Delhi NCR - दिल्ली एन सी आर में 'चिल्लर गैंग' का महासफल प्रदर्शन: बच्चों और शिक्षकों का उत्साह हुआ उड़ानी!

0

दिल्ली एन सी आर में हाउस फुल चल रहे हैं तरुण की फिल्म के शोज चाईबासा। दिल्ली एन सी आर के सिनेमा घरों में चाईबासा के तरुण मुहम्मद द्वारा लिखित व निर्देशित बॉलीवुड फिल्म चिल्लर गैंग के सारे शोज हाउस फुल चल रहे हैं। स्कूल के बच्चों, शिक्षक शिक्षिकाओं और अविभावकों में खासा उत्साह दिख रहा है। फिल्म के भावनात्मक, मनोरंजक, कॉमेडी तथा एक्शन दृश्यों को देखकर बच्चे काफी खुश हुए। फिल्म देख कर बाहर निकल रहे बच्चों, शिक्षिकाओं और अविभावकों ने फिल्म के प्रति अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। 

फरीदाबाद के सिल्वरसिटी सिनेमा में दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के उद्देश्य से इस फिल्म के कलाकार अनिल कपासिया, क्रिक तनवर, तन्मय कपूर, कौशल किशोर, रितेश कुशवाहा, रवि पुजारी, राहुल बिसरवाल, रोहतास सैनी, आदित्य कुमार, युवराज भड़ाना, निखिल राज, रितेश कुशवाहा और आरुष ने दर्शकों के बीच बैठकर पूरी फिल्म को देखा। इस शो में फरीदाबाद के वार्ड नंबर 13 की पार्षद स्नेहलता भड़ाना, रवि भड़ाना तथा उनका पूरा परिवार, नरेश कुमार, ए बी एम स्कूल के चेयरमैन नाहर सिंह चौहान के अलावा फिल्म के निर्देशक तरुण मुहम्मद, निर्माता द्रोण रामनारायण, सह निर्माता राम नारायण, प्रोडक्शन मैनेजर श्याम राम नारायण चीता ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। 

मीडिया को संबोधित करते हुए शिक्षाविद नाहर सिंह चौहान ने कहा कि जरूरी नहीं कि शिक्षा के माध्यम से ही बच्चे समाज को सुधारने का कार्य करें, बल्कि फिल्मों में दिए गए संदेश को अमल करके भी सामाजिक कुरीतियों को दूर कर सकते हैं। फरीदाबाद के निवर्तमान पार्षद रवि भड़ाना ने कहा कि दिल्ली एन सी आर के बच्चों ने इस फिल्म में काफी परिश्रम किया है और मुंबई के निर्माता द्रोण भाई और निर्देशक तरुण मोहम्मद सर ने बच्चों को प्रशिक्षित करने में काफी मेहनत की है। फरीदाबाद की पार्षद स्नेहलता भड़ाना ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से बच्चों को एकजुट होकर समाज की कुरीतियों को दूर करने का संदेश दिया गया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top