Empowering Education: गोला पंचायत के उप मुखिया ने युवा विद्वानों को स्कूल पोशाक और प्रोत्साहन वितरित किया

0

आज, गोला पंचायत के लालकृष्ण सोनामती स्कूल में एक खास कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें प्रथम और द्वितीय क्लास के छात्रों को स्कूल ड्रेस, स्वेटर, और मोजा बांटने का समारोह आयोजित किया गया। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में गोला पंचायत के उप मुखिया, जितेंद्र साहु, ने बच्चों को इन उपहारों के साथ आशीर्वाद दिया।

उप मुखिया जितेंद्र साहु ने बच्चों को स्कूल ड्रेस, स्वेटर, और मोजा बांटते समय कहा, "आपलोगों को यह सब मिल रहा है, और मैं चाहता हूँ कि आप हर दिन स्कूल ड्रेस में और मोजा पहनकर आएं, और पढ़ाई में पूरा मन लगाएं। हम चाहते हैं कि आपका भविष्य उज्जवल हो।"

इस उपहार वितरण के लिए जिला शिक्षा विभाग से बड़ी मात्रा में स्कूल ड्रेस, स्वेटर, और मोजा प्राप्त किए गए थे, जिनसे बच्चे बहुत खुश हुए।

उप मुखिया जितेंद्र साहु ने छात्रों को उनके शिक्षा में सफलता पाने के लिए प्रोत्साहित किया और उनसे यह समझाया कि शिक्षा ही उनके भविष्य की कुंजी है।

इस खास कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधन के अध्यक्ष, चमन पोदार, और शिक्षक संजय नायक के साथ ही फरहा बिपुल सिन्हा, बबिता देवी, और अन्य कई व्यक्तियों ने भी भाग लिया।

यह कार्यक्रम बच्चों के शिक्षा के प्रति समर्पितता का प्रतीक है और उन्हें उनके शिक्षा के माध्यम से एक उज्जवल भविष्य की ओर एक कदम आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।


इस समारोह ने एक साथ आने वाले लोगों के बीच एकता और शिक्षा के महत्व को प्रमोट किया है, और हमें गर्व है कि गोला पंचायत के इस प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों का हिस्सा बनने का मौका मिला।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top