“ऐसे प्रोजेक्ट हमारी भावी पीढ़ी के लिए महत्वपूर्ण हैं...:” मिमोह ने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'रिवोल्यूशन - पढ़ाई की लड़ाई' के बारे में खुलकर बात की!

0


महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह में हमेशा से ही मनोरंजन के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाने की क्षमता रही है। अभिनेता इस समय काफी खुश हैं क्योंकि उनके पास अब फिल्म से लेके वेब सीरीज तक सभी तरह के उत्कृष्ट प्रोजेक्ट्स है। इतना ही नहीं, उन्होंने शोबिज में 15 साल भी पूरे किए और सभी तरह की कठिनाइयों और बाधाओं का सामना करते हुए वह मजबूत बने रहने में कामयाब रहे।

जहां तक उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स की बात है तो उनके पास पहले से ही कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं। जैसे की 'हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट', 'मिशन माझी', 'लंका', 'ओए भूतनिके' और 'रिवोल्यूशन - पढ़ाई की लड़ाई' इत्यादि। खास कर के अगर उनके प्रोजेक्ट 'रिवॉल्यूशन' के बारे में बात करे तो, यह शो 'एडटेक' उद्योग में शिक्षकों के विभिन्न घोटालों और कुप्रथाओं के दिलचस्प विषय पर आधारित है। इतना ही नहीं, यह विभिन्न छात्रों और उनके माता-पिता की पीड़ाओं को भी छूता है जो ऐसे 'एडटेक' दिग्गजों के प्रभाव में आते हैं। उसी के बारे में महाअक्षय कहते हैं,

"युवा हमारे देश का भविष्य हैं। और कुछ लोग जो केवल मुनाफाखोरी के बारे में सोचते हैं, उनके स्वार्थी कारणों से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा सकता है। हर चीज जो फैंसी और आकर्षक होती है वह हमेशा अच्छी नहीं होती है और इसका एक बुरा पहलू भी हो सकता है। इसके लिए जागरूकता की भी आवश्यकता है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है की यह एक शानदार परियोजना है जिसका में हिस्सा हूँ। न केवल यह विषय भारतीय दर्शकों के लिए नया है, बल्कि उपदेशात्मक न होकर अच्छे तरीके से लोगों की जागरूक भी करता है। इस पर और कहूँ तो, एक अभिनेता होने के अलावा, मैं इस देश का एक जिम्मेदार नागरिक भी हूं और इसलिए, एक अभिनेता के रूप में इस परियोजना का हिस्सा बनना शानदार है, जो युवाओं को मार्गदर्शन देगा कि क्या सही है और क्या गलत है, यह कुछ ऐसा है जो बहुत महत्वपूर्ण है इस देश के भविष्य के लिए। यह उन परियोजनाओं में से एक है, जहां आप सिर्फ इसलिए खुश नहीं होते हैं कि आपने अच्छा प्रदर्शन किया है, बल्कि इसलिए भी खुश होते है की अपने अच्छे काम में अपना कुछ योगदान दिया है। ऐसी परियोजनाएं हमारी भावी पीढ़ी के लिए महत्वपूर्ण हैं। मैं इसके जल्द रिलीज लिए बहुत उत्सुक हूं।"

अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top