big news: महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार, रिलीज से पहले उनसे खास बातचीत!

0


अभिनेता महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह की ओर से एक अद्भुत और बेहद रोमांचक अपडेट आ रहा है। प्रतिभाशाली अभिनेता आगामी फिल्म 'नेनेक्कडुन्ना' के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म तेलुगु और हिंदी में बनी है। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होगी, जिसकी नींव पत्रकारिता और राजनीति दोनों पर आधारित है। मिमोह इस प्रोजेक्ट में एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे और कोई आश्चर्य की बात नहीं कि दर्शक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस बारे में बात करते हुए महाअक्षय ने कहा की, 

"एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए सबसे रोमांचक चरण है। मुझे हमेशा कई लोगों द्वारा प्रतिभाशाली कहाँ गया है, और मुझे खुशी है कि मेरी प्रतिभा को सही अवसर मिल रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में, आप जो चाहते हैं वह यह है की विविध भूमिकाएं निभाने में सक्षम होना है जो स्क्रीन पर आपकी बहुमुखी प्रतिभा को दिखाए और खैर,अब मेरे पास जिस तरह की परियोजनाएं हैं, उससे मैं धन्य हूं। टॉलीवुड बहुत बड़ा है और वहां के प्रशंसक उनके सिनेमा को बहुत चाव से पसंद करते हैं। टॉलीवुड की एक फिल्में हमेशा से मेरे दिमाग में रहती थी। बस सही समय का इंतज़ार कर रहा था। ख़ैर, ऐसा लगता है कि अंततः यह समय आ ही गया। मैं पहली बार स्क्रीन पर एक पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं।"

काम के मोर्चे पर, अपने टॉलीवुड डेब्यू के अलावा, मिमोह के 'हॉन्टेड: घोस्ट्स ऑफ द पास्ट', 'मिशन माझी', 'लंका रिवोल्यूशन' और 'ओए भूतनिके' जैसी प्रोजेक्ट्स जल्द ही रिलीज होने वाले हैं। महाअक्षय को इन भूमिकाओं को बखूबी के साथ पर्दे पर निभाते देखना बहुत रोमांचक होगा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top