Antony - जोशी की नई फिल्म 'एंटनी' का टीजर एक अनोखी कहानी करेगा पेश, खून के नहीं दिल के रिश्तों की करेगा बात

0


बहुभाषी फिल्म का टीजर 19 अक्तूबर 2023 को लोकेश कनगराज की 'लियो' के साथ होगा रिलीज 
'एंटनी' में जोजू जॉर्ज, कल्याणी प्रियदर्शन, चेम्बन विनोद जोस और नायला उषा हैं लीड रोल में 
कोच्चि, 10 अक्तूबर, 2023: बहुभाषी फिल्म 'एंटनी' का टीजर 19 अक्तूबर, 2023 को लोकेश कनकराज की फिल्म 'लियो' के साथ रिलीज होगा. एंटनी का डायरेक्टर जोशी ने किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आइंस्टिन जैक पॉल हैं जबकि इसके को-प्रोड्यूसर सुशील कुमार अग्रवाल, नितिन कुमार और रजत अग्रवाल हैं जिन्होंने इसे आइंस्टिन मीडिया, नेक्सटल स्टूडियो और अल्ट्रा मीडिया एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है. 'एंटनी' फिल्म दर्शकों को एक इमोशनल जर्नी पर ले जाने वाली है जो खून के रिश्तों की सीमाओं से परे लेकर जाती है. इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को सिनेप्रेमियों और आलोचकों से जमकर तारीफ मिली थी. 
जोजू जॉर्ज, कल्याणी प्रियदर्शन, चेम्बन विनोद जोस और नायला उषा जैसे शानदार कलाकारों वाली 'एंटनी' 23 नवंबर, 2023 को आइंस्टिन मीडिया, नेक्सटल स्टूडियो और अल्ट्रा मीडिया एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म उन रिश्तों की पड़ताल करती है जो खून के रिश्तों से ज्यादा दिल के करीब होते हैं. जैसे ही एंटनी अन्ना की जिम्मेदारी लेता है, दोनों का इमोशनल कनेक्शन गहरा हो जाता है. अपने जीवन के इस सफर में वे कई तरह के लोगों से मिलते हैं और इमोशनल बॉन्ड को सर्वोपरि मानकर चलते हैं.
एंटनी में लीड रोल में नजर आ रहे जोजू जॉर्ज ने कहा, 'जब से हमने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है, हमें जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. मैं जोशी सर के साथ एक बार फिर काम करके बेहद खुश हूं. हमारा पिछला प्रोजेक्ट, 'पोरिंजू मरियम जोस' एक बड़ी सफलता थी और मेरे लिए करियर का एक मील का पत्थर थी, और मैं दर्शकों को एंटनी से रूबरू कराने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.
'एंटनी' कल्याणी प्रियदर्शन की निर्देशक जोशी के साथ पहली फिल्म है. उन्होंने बड़े उत्साह के साथ कहा, 'फिल्म का प्लॉट काफी यूनीक है और ऐसे ढेर सारे भावों से भरा है जिनसे मैं कनेक्ट कर सकती हूं. दर्शकों ने अब तक मुझे जिस तरह देखा है, मेरा यह किरदार उससे एकदम अलग है. जब मुझे जोशी सर की पैन इंडियन फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मुझे लगा कि मैं इससे अधिक रोमांचक प्रोजेक्ट की उम्मीद नहीं कर सकती थी. एक ऐसी फिल्म में, ऐसे अनुभवी डायरेक्टर के साथ काम करना सम्मान की बात है जो अपरंपरागत हो और भावनात्मक रूप से काफी मजबूत भी हो.'
रेनैडिव की शानदार सिनेमैटोग्राफी, जेक बेजॉय के दिल को झकझोर देने वाला म्यूजिक और जोशी का जबरदस्त डायरेक्शन, 'एंटनी' भावना और एक्शन का एक अनूठा मिश्रण होने का वादा करती है जो निर्देशक की विशिष्ट शैली को प्रदर्शित करती है.
'एंटनी' के साथ एक बेहद टैलेंटेड टीम भी जुड़ी हुई है, जिसमें एडिटर श्याम शशिधरन और क्रिएटिव कन्ट्रीब्यूटर आरजे शान भी शामिल हैं. फिल्म की मार्केटिंग और कम्युनिकेशन का काम संगीता जनचंद्रन (स्टोरीज़ सोशल) के पास है. 
एंटनी का टीजर 19 अक्तूबर 2023 को रिलीज होगा, 'एंटनी' आपको भावनाओं से लबरेज एक अलग ही दुनिया में ले जाने वाली है. 

फिल्म के बारे में:
'एंटनी' एक बहुभाषी फिल्म है, जो जोशी द्वारा निर्देशित और आइंस्टिन जैक पॉल द्वारा निर्मित है. जोजू जॉर्ज, कल्याणी प्रियदर्शन, चेम्बन विनोद जोस और नायला उषा अभिनीत यह फिल्म उन रिश्तों की पड़ताल करती है जो खून के रिश्तों की तुलना में दिल के करीब होते हैं. 23 नवंबर, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार, 'एंटनी' भावनाओं और बंधनों की एक शानदार कहानी है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top