Actress Alankrita Sahay - अभिनेत्री अलंकृता सहाय हाई-एंड लक्ज़री ब्लेज़र में धूम मचा रही हैं

0

अलंकृता सहाय के लिए इंटरनेट पर धूम मचान आम बात है। इंस्टाग्राम के अपने 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जब भी वह अपनी कोई आकर्षक तस्वीर साझा करती हैं, तो इस देखकर रोक रुके नहीं रुक पाते और फिर उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। उनकी तस्वीरें उनके प्रशंसकों की और से तारीफ़ों भरी कमेंट्स से भर जाता है। वैसे आपको बता दे की इस खूबसूरत अभिनेत्री को हाल ही में प्रतिष्ठित मिड-डे इंडिया इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स 2023 में 'वर्ष का सबसे प्रभावशाली फैशन आइकन' के सम्मान से सम्मानित किया गया था।

इन वर्षों में, अलंकृता कई मौकों पर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं, उनके हर लुक लोगों को काफी पसंद आते है। हालाँकि, इस समय उनका जुलाई महीने का एक लुक इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। इस शानदार फोटो में, अलंकृता सहाय एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले हाई-एंड लक्ज़री ब्रांड ब्लेज़र में लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती हुई नजर आ रही हैं और आप इसमें उनको नजरअंदाज नहीं कर सकते। इस तस्वीर में वह अपनी साइड प्रोफ़ाइल में पोज देते हुई नजर या रही है और इसमें वह सुपर मॉडल की तरह दिख रही है। ये रही उनकी ये शानदार तस्वीर -

वैसे, 1-10 के स्केल पर आप सभी अलंकृता के इस लुक को कितनी रेटिंग देंगे? हमें कमेन्ट करके जरूर बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top