Tikar fire case - शादी के बाद बेटी की मौत, जलाकर मार दी गई या ये एक एक्सीडेंट था , जाने क्या है मामला,,,,,,,Daughter died after marriage, was she burnt to death or was it an accident,,,,,

0


ईचागढ़ : ईचागढ़ में शादी के बाद बेटी की हुई मौत, मिली जानकारी के अनुसार निभा शनिवार की शाम खाना बनाते समय जल गयी थी, जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया।

शनिवार को निभा अपने ससुराल में थी और खाना बनाने के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. उसकी मां आशा देवी ने बताया कि उसकी बेटी को जलाकर मार दिया गया है और वह इसकी शिकायत किसी से नहीं कर रही है.

NewsLite - Magazine & News Blogger Templateहालाँकि, निभा के चाचा और अन्य रिश्तेदारों का कहना है कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए निभा को परेशान करते थे और परिणामस्वरूप उन्होंने उसे जलाकर मार डाला।

घटना के बाद रिश्तेदार और मायके पक्ष के लोग दो गुटों में बंट गए हैं और पुलिस भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि जिस तरह का आवेदन मिलेगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी.

निभा का पति दीपक आदित्यपुर में काम करता है और घटना के वक्त उसकी सास, ससुर और विक्षिप्त देवर भी उसके साथ थे.

इस मामले की न्याय की दिशा में जांच की जा रही है और लोग सच्चाई की जांच की मांग कर रहे हैं. घटना के पीछे की सच्चाई स्पष्ट होने की उम्मीद है.

आगे और जान्ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए :-

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top